Tech

Amazon Prime Day Sale 2024 Date: नए लॉन्च और शानदार ऑफर्स

Written by Admin

अमेजन प्राइम डे सेल का इंतजार सभी प्राइम मेंबर्स को होता है, क्योंकि इस दौरान उन्हें बंपर डिस्काउंट और नए प्रोडक्ट्स की रेंज मिलती है। अगर आप भी अमेजन प्राइम मेंबर हैं, तो तैयार हो जाइए, क्योंकि अमेजन का ‘पिटारा’ खोलने वाला है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि इस साल की प्राइम डे सेल कब शुरू हो रही है और इसमें आपको कौन-कौन से ऑफर्स मिलेंगे।

सेल की तारीख और समय

Amazon Prime Day Sale 2024 Date:

Amazon Prime Day Sale 2024 Date
Amazon Prime Day Sale 2024 Date: कब से शुरू हो रही सेल? Image Credit source: अमेजन

इस साल अमेजन प्राइम डे सेल की शुरुआत 19 जुलाई की रात 12 बजे से होगी, यानी 20 जुलाई से यह सेल लाइव रहेगी। यह सेल 21 जुलाई रात 11:59 बजे तक चलेगी। इन दो दिनों के दौरान प्राइम मेंबर्स को ढेर सारे ऑफर्स और डिस्काउंट्स मिलेंगे।

बैंकों के साथ साझेदारी

ICICI और SBI बैंक ऑफर्स:

अमेजन ने इस बार ICICI और SBI बैंकों के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि अगर आप इन बैंकों के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10 फीसदी अतिरिक्त छूट मिलेगी। यह ऑफर आपके खरीदारी के अनुभव को और भी बेहतर बना देगा।

यह भी पढ़ें-

नए लॉन्च और शानदार ऑफर्स

नए प्रोडक्ट्स लॉन्च:

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान कई बड़ी कंपनियों जैसे Samsung, Honor, OnePlus, iQOO, Lava, Sony, Boat, Motorola, Fireboltt, VU, और HP के नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे। यह नए लॉन्च खासतौर पर इस सेल के लिए रखे गए हैं, जिससे प्राइम मेंबर्स को पहले इनका अनुभव मिल सके।

बंपर डिस्काउंट्स:

सेल के दौरान हजारों प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। उदाहरण के लिए, Echo Smart Speakers और Fire TV Stick पर 55 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, अमेजन ने अभी Prime Day Deals के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि यह डिस्काउंट्स और भी शानदार होंगे।

अमेजन प्राइम मेंबरशिप की कीमत

Prime Membership Plans:

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है, यह सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है। अगर आप भी इस सेल में बंपर डिस्काउंट पर प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं, तो आपको अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। आप निम्नलिखित प्लान्स में से चुन सकते हैं:

  • मंथली प्लान: 299 रुपये
  • 3 महीने का प्लान: 599 रुपये
  • 12 महीने का प्लान: 1499 रुपये
  • Annual Prime Lite: 799 रुपये

निष्कर्ष

अमेजन प्राइम डे सेल 2024 एक शानदार मौका है नए प्रोडक्ट्स और बंपर डिस्काउंट्स का फायदा उठाने का। अगर आप भी नए सामान खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस तारीख को अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए। अमेजन का यह पिटारा आपके लिए ढेर सारे ऑफर्स और नए लॉन्च लेकर आ रहा है। तो तैयार हो जाइए, शॉपिंग का मजा लेने के लिए!

Join Telegram Click Here
Join Facebook Click Here
Join Instagram Click Here
Join Whatsapp Click Here
Sarkari YojanaClick Here

About the author

Admin

Tech Writer - 200+ articles published on Edu Tech Gyan since 2021
For as long as I can remember, I have been interested in technology. I have loved gadgets and understanding how things work since a young age. Since graduating, I've worked for tech companies.

Leave a Comment